Ticker

6/recent/ticker-posts

16 अप्रैल, मुंबई - अंधेरी ने भारत के एकमात्र पूर्ण पैमाने पर प्रथम श्रेणी के गेमिंग स्वर्ग शॉट, पावर, एक्शन और गेमिंग की गठजोड़ के साथ एक पारिवारिक मनोरंजन छतरी के लॉन्च के साथ समतल किया। SHOTT, इस सप्ताह खुलने के लिए पूरी तरह से तैयार है,





SHOTT - एक नया गेमिंग आर्केड और एशिया की पहली स्पार्क बॉलिंग एली के लॉन्च के साथ मुंबई अभी और कामुक हो गया है

खाओ, पार्टी करो, खेलो- यही कारण है कि शॉट शहर में आपकी अगली यात्रा है

16 अप्रैल, मुंबई - अंधेरी ने भारत के एकमात्र पूर्ण पैमाने पर प्रथम श्रेणी के गेमिंग स्वर्ग शॉट, पावर, एक्शन और गेमिंग की गठजोड़ के साथ एक पारिवारिक मनोरंजन छतरी के लॉन्च के साथ समतल किया। SHOTT, इस सप्ताह खुलने के लिए पूरी तरह से तैयार है, 

सिम्युलेटिव गेम्स, एडवेंचर स्पोर्ट्स, पार्टी बैंक्वेट्स और फिंगर-चाट भोजन और स्वादिष्ट कॉकटेल के लिए एक रेस्तरां और बार के साथ नई ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिए स्थापित किया गया था। 25000 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला, शॉट आपके लिए एशिया की पहली स्पार्क बॉलिंग लेन ला रहा है!

तो आप SHOTT से क्या उम्मीद कर सकते हैं? शॉट लेन-साइड बटलर सेवा, अभिनव कॉकटेल और बड़े समूहों को मस्ती, हंसी और अच्छे समय के लिए एक साथ लाने के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है। बैंक्वेट रूम निजी पार्टी के मेहमानों को अधिक अंतरंग वातावरण प्रदान करता है। 

100 से अधिक खेलों, शानदार गेंदबाजी गलियों, लेजर टैग युद्धों और विश्व स्तरीय सेवा और प्रीमियम ठाठ वाइब से भरा आर्केड इसे एक त्वरित मिडवीक ब्रेक, या उत्साहजनक मनोरंजन के सप्ताहांत के लिए एकदम सही सेटिंग बनाता है।

 अधिक क्या है? यह सब अद्भुत ऑफ़र और छूट के लिए एक ऐप से लैस है, एक टचलेस कियोस्क के साथ क्यूआर कोड और SHOTT ग्राहकों के लिए एक वेबसाइट जहां वे SHOTT पॉइंट्स का उपयोग करके उत्पाद खरीद सकते हैं, ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से आपको मुंबई के नए SHOTT में अपने दिन की योजना बनानी चाहिए। .

"हम मुंबई, अंधेरी में 25,000 वर्ग फुट क्षेत्र के साथ अपने अगले लॉन्च की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं और यहां विश्व स्तरीय मनोरंजन और व्यक्तिगत ग्राहक सेवा प्रदान करने के हमारे मंत्र के अनुसार कार्य करते हैं, जिसमें 12 बॉलिंग लेन हैं। हम एशिया के पहले मूवर्स हैं जिन्होंने अपनी गेंदबाजी के लिए ब्रंसविक से "स्पार्क टेक्नोलॉजी" प्राप्त की है, 

यह बॉलिंग लेन पर एक संवर्धित वास्तविकता का अनुभव है। इसके अलावा हमारे पास लेजर वार्स, आर्केड गेम्स, प्राइज रिडेम्पशन, वर्चुअल रियलिटी और भी बहुत कुछ है। 

इसके अतिरिक्त, हमारे पास कॉर्पोरेट बैठकों, पारिवारिक समारोहों, जन्मदिन समारोहों और पार्टियों के लिए रेस्तरां और भोज हैं। शॉट के सीओओ श्री स्मीत शाह कहते हैं।

मुंबई में SHOTT के प्रमुख स्थान में बेहतरीन वास्तुकला के सुरुचिपूर्ण स्वाद के साथ एक पॉश वाइब है। एक ऐसी जगह जहां विलासिता आराम और मनोरंजन से मिलती है।

 विशेष रूप से मुंबई के लालित्य से मेल खाने के लिए रंग पट्टियों के साथ डिज़ाइन किया गया - काला, सोना और बैंगनी जो राजा के आकार के मनोरंजन के लिए सुनिश्चित करता है। प्रकाश जुड़नार सभी वर्गों को अच्छी तरह से प्रकाशित रखते हुए सक्रिय मनोरंजन से प्रेरित हैं।

आर्केड गेम क्षेत्र का उद्देश्य आपके भीतर के बच्चे को आमंत्रित करने के लिए संपत्ति के केंद्र में होना है। जबकि यूवी लिट बॉलिंग एली अंधेरे में सब कुछ चमक देती है और स्पार्क वीआईपी बॉलिंग एली शानदार है, और बड़े समूहों के लिए बड़ा है।

 बड़े सामाजिक समूहों और यहां तक ​​कि जोड़ों को समायोजित करने के लिए रेस्तरां और बार की पूरी तरह से योजना बनाई गई है, जबकि भोज में 250-300 लोगों के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जा सकते हैं।

SHOTT में उनका पूरी तरह कार्यात्मक और उल्लेखनीय रूप से उत्कृष्ट रेस्टो-बार आर्केड गेम में गेंदबाजी करने या अपना हाथ आजमाने के बाद आराम करने के लिए एकदम सही जगह है। इन-हाउस रेस्तरां और बार का संचालन द रोलिंग पिन द्वारा किया जाता है, 

जिसमें एक पेटिसरी, चॉकलेट और बौलैंगरी की पेशकश की जाती है, जो पूरे दिन के रेस्तरां के सभी प्रस्तावों के साथ मिलती है। SHOTT के शेफ आपको खाने-पीने की मनोरम श्रृंखला से मंत्रमुग्ध कर देंगे, जबकि उनके बारटेंडर अपने कौशल और कौशल से आपको विस्मित कर देंगे।

माउथ-वाटरिंग बार फूड जैसे प्याज के छल्ले, गार्लिक ब्रेड से लेकर विदेशी समोसा सिगार, पीटा पॉकेट्स में फलाफेल्स, नाचोस से ब्रूसचेट्टा तक सब कुछ आवास। यदि आप कुछ स्वस्थ खाने के मूड में हैं, तो बुर्राटा ट्रफल स्ट्रॉबेरी सलाद या ग्रीक सलाद एक बढ़िया विकल्प है या पनीर टिक्का या लेबनानी रैप का विकल्प चुनें। 

यदि एशियाई आपका स्वाद है, तो मैक्सिकन टाइकून डिसम आपके मुंह में स्वाद का तूफान ला देगा! चाहे आप पिज्जा या सैंडविच, चावल का कटोरा या तंदूर स्पेशल चाहें - शॉट ने आपको कवर कर दिया है। उनके विस्तृत बच्चों के मेनू में पास्ता से लेकर स्मोर्स सैंडविच तक सब कुछ शामिल है।

 एक कप, नुटेला कुकी पैन, चॉकलेट पिज्जा, एक बेल्जियम वफ़ल या एक स्वादिष्ट चॉकलेट फोंड्यू में उनकी टेंटलाइज़िंग कुकी के साथ यह सब खत्म करें। सभी उम्र और पसंद के लोगों के लिए एक जगह, शॉट में एक शाकाहारी और लस मुक्त रेंज भी है!

जगमगाता बार शानदार और सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन कॉकटेल से सुसज्जित है। फ्लेवर ब्लास्टर में अंगूर से युक्त वोदका है जिसमें बिगफ्लॉवर, शहद की झाड़ी, ताजा स्ट्रॉबेरी और क्रैनबेरी शामिल हैं। 

यदि जिन आपकी पसंद का ज़हर है, तो नाइट्रो स्मोक गुलाब और व्हाइट वाइन और स्मोक्ड रोज़ गार्निश से युक्त जिन है। यदि आप एक व्हिस्की लड़की या लड़के हैं।

 स्मोक मशीन कुछ कॉफी सौहार्दपूर्ण के साथ शहद मेपल इलायची टिंचर स्मोक व्हिस्की के साथ आपका दोस्त बनने जा रहा है। 

अंत में, महिलाओं के लिए, जमे हुए प्रोसेको पूरी रात अनानास के पत्ते से सजाए गए आपके साथी होंगे। यदि आप मॉकटेल पीना चाहते हैं, तो हिबिस्कस आइस टी, केंटालूप कैमोमाइल टी, लंदन की एप्पल पाई, बेसिल रास्पबेरी बेला या कोल्ड ब्रू आपकी पसंद का पेय हो सकता है।

शॉट की गेमिंग लत खिलाड़ी में नई ऊर्जा भरती है, स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को प्रोत्साहित करती है और दैनिक दिनचर्या के तनाव और दबाव को मुक्त करती है। 

फिल्म देखने या रेस्तरां में खाने तक ही सीमित क्यों रहें, जब आप SHOTT में अपने वन-स्टॉप डेस्टिनेशन पर खा सकते हैं, पार्टी कर सकते हैं और खेल सकते हैं? SHOTT में 3 साल के बच्चे से लेकर 70 साल के बच्चे तक विभिन्न आयु समूहों को प्रभावित करने के लिए भोजन, खेल और पूर्ण मनोरंजन के असीमित प्रसाद हैं।


"शॉट भारत का एकमात्र शहरी गेमिंग हब है, जो सूरत और अहमदाबाद में प्रीमियम स्थानों पर 1,00,000 वर्ग फुट में फैला है और अब हम मुंबई में लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं।

 हमारा उद्देश्य ग्राहकों को सर्वोत्तम मनोरंजन सुविधाएं प्रदान करना और पारिवारिक मनोरंजन के वैश्विक मानकों से मेल खाना है। दोनों सुविधाएं आर्केड गेम, बॉलिंग एलीस और गो-कार्टिंग के साथ विविध हैं, और दोनों केंद्रों पर बहु-व्यंजन रेस्तरां और भोज हैं, ”सुश्री वैदेही देसाई एक अनुभवी मुख्य मानव संसाधन अधिकारी कहती हैं, जिनका खुदरा और में काम करने का एक अच्छा इतिहास है। मनोरंजन उद्योग।

तो आप क्या जीत सकते हैं? शॉट खेल खेलने पर तत्काल संतुष्टि के लिए जाना जाता है। शॉट के ग्राहक ने मैकबुक से लेकर आईफ़ोन, लुई वुइटन अरमानी, टुमी जैसे उच्च अंत ब्रांड के बैग, चैनल के सौंदर्य उत्पाद, गुच्ची, बॉबी ब्राउन के कॉस्मेटिक्स, एस्टी लॉडर और बहुत कुछ जीता है। इतना ही नहीं, उन्होंने इसे एक कदम और आगे बढ़ाया है! 

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर होटल और फ्लाइट के विकल्प जैसे उपहार भी होंगे! इतने सारे प्रोत्साहनों के साथ, शॉट महाकाव्य समय का घर प्रतीत होता है! अपनी यात्रा को समयबद्ध करें क्योंकि यह एकमात्र ऐसा स्थान हो सकता है जो कई समारोहों, आयोजनों या मित्रों और परिवार के साथ समय बिताने के लिए बस एक इत्मीनान से जगह की जरूरतों से तुरंत मेल खाता हो। तो, आगे बढ़ें, केवल शॉट पर अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट लें!
सादर,
दीपिका पारकर 9768073785