Ticker

6/recent/ticker-posts

मराठी फिल्म 'धर्मवीर' का ट्रेलर रिलीज इस साल की बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म 'धर्मवीर' 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


मराठी फिल्म 'धर्मवीर' का  ट्रेलर रिलीज



                             
  इस साल की बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म 'धर्मवीर' 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 'धर्मवीर' आनंद चिंतामणि दिघे के जीवन पर आधारित है 

जो शिवसेना पार्टी के वरिष्ठ नेता और शिवसेना पार्टी के ठाणे डिस्ट्रिक्ट यूनिट के चीफ थे। 

पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर जारी मुम्बई में आयोजित के भव्य समारोह में रिलीज किया गया। इस महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए।

 साथ ही इवेंट में महाराष्ट्र राज्य के शहरी विकास मंत्री श्री एकनाथ शिंदे ने भी अपनी मौजदूगी दर्ज कराई।

 'धर्मवीर' का ट्रेलर लॉन्च काफी ग्रैंड रहा जहाँ अभिनेता सलमान खान के साथ कई बड़ी शख्सियतों को देखा गया जिनमें जैकी श्रॉफ, रितेश देशमुख, निखिल द्विवेदी, भाग्यश्री और कई नामचीन चेहरे शामिल थे।

महाराष्ट्र राज्य के शहरी विकास मंत्री श्री एकनाथ शिंदे ने अपने व्यक्तव्य के दौरान 'धर्मवीर' की सफलता की कामना करते हुए कहा कि

 निर्देशक प्रवीण तारडे और निर्माता मंगेश देसाई के संयुक्त प्रयास से शिवसेना पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद चिंतामणि दिघे के जीवनवृत्त पर आधारित फिल्म 'धर्मवीर' सिनेदर्शकों तक पहुँचने वाला है।

 मैं अभिनेता प्रसाद ओक की सराहना करना चाहता हूँ जिन्होंने दीघे जी से न मिलने के बावजूद इस भूमिका को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है।