Ticker

6/recent/ticker-posts

नांदेड़ जिले कंधार तालुका में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया क‍ि एक मह‍िला को बचाने के चलते बाकी लोगों की मौत हो गई।


 नांदेड़ जिले कंधार  तालुका में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया क‍ि एक मह‍िला को बचाने के चलते बाकी लोगों की मौत हो गई।

  पुल‍िस ने गोताखोरों की मदद से तालाब से शवों को बाहर न‍िकलवाया। 


लोगो का कहना है कि पर‍िवार ‘बड़ी दरगाह’ पर जियारत करने गया, तभी दर्दनाक हादसा हो गया। 

हादसे के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना नांदेड़ जिले के कंधार थाना क्षेत्र के नवरंगपुरा इलाके में दोपहर हुई।

 उन्होंने कहा कि परिवार ‘बड़ी दरगाह’ पर जियारत करने गया था और तालाब के पास खाना खा रहा था। अधिकारी ने बताया कि परिवार का एक सदस्य बर्तन धोने गया और तालाब में गिर गया।

 उन्होंने कहा कि उसे बचाने के प्रयास में परिवार के दो अन्य सदस्य तालाब में कूद गए और वे सभी डूबने लगे।

 अधिकारी ने बताया कि जब तीनों ने मदद के लिए आवाज लगाई तो परिवार के बाकी दो सदस्यों ने भी उन्हें बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी।

 मृतकों में मोहम्मद शफीउद्दीन मोहम्मद गफ्फार (उम्र 45), उनके बेटे मोहम्मद साद मोहम्मद शफीउद्दीन (उम्र 15), सैयद सोहेल सैयद वाहिद (20), सैयद नवीद सैयद वाहिद (15) (दोनों भाई)  मामा मोहम्मद विखार (23) शामिल हैं ।

 कंधार में हुई घटना की जानकारी ले ली गई है और तहसीलदार को मौके पर जाने के बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

 घटना के बाद सांसद प्रताप पाटिल चिखलीकर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिजनों को विशेष मदद देंगे.

 अधिकारी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और पांचों लोगों के शव निकाले