Ticker

6/recent/ticker-posts

आदिलाबाद: 23/मई तेलंगाना राज्य के आदिलाबाद जिले से हैदराबाद जा रही "मुस्कान ट्रेवल्स" की बस कल देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे एक महिला की मौत हो गई जबकि 25 अन्य यात्री घायल बताए जा रहे हैं.


 हादसे का मुख्य कारण यात्रियों का दोष ड्राइवर की लापरवाही है

 आदिलाबाद: 23/मई 

 तेलंगाना राज्य के आदिलाबाद जिले से हैदराबाद जा रही "मुस्कान ट्रेवल्स" की बस कल देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे एक महिला की मौत हो गई जबकि 25 अन्य यात्री घायल बताए जा रहे हैं.

 विवरण के अनुसार, आदिलाबाद स्थित निजी ट्रैवल एजेंसी की बस कल रात 10:30 बजे लगभग 50 यात्रियों के साथ हैदराबाद के लिए रवाना हुई और घाट खंड को पार करते हुए राणापुर चेक पोस्ट पर पहुंची, बस चालक ने संतुलन खो दिया और बस की टक्कर हो गई एक दुर्घटना के साथ.  प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, घाट खंड पर चालक की लापरवाही और बस की तेज गति दुर्घटना का मुख्य कारण है

जैसे ही बस पलट गई और उसमें सवार 50 यात्रियों में से अधिकांश को चोटें आईं, साथी यात्रियों और पुलिस ने घायलों को निर्मल के जिला अस्पताल पहुंचाया।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में गंभीर रूप से घायल 28 वर्षीय फरहाना नाम की लड़की को बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य यात्री को बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद शिफ्ट किया गया. .

 मृतक लड़की आदिलाबाद जिले की
इसके अलावा कल सुबह आदिलाबाद में अपनी दादी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद रात में उसी बस से हैदराबाद लौट रहे 4 युवक भी इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं.

 बताया जा रहा है कि कुछ यात्री आज हैदराबाद में आयोजित ADSAT परीक्षा और कल (शुक्रवार) आयोजित TET परीक्षा में भाग लेने के लिए आदिलाबाद से हैदराबाद के लिए निकले थे, तभी बीच में यह हादसा हो गया.